Actor Nawazuddin Siddiqui spends a day working within the fields, watch video – खाली समय में यूपी के अपने गांव के खेत में पसीना बहा रहे एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, शेयर किया VIDEO

खाली समय में यूपी के अपने गांव के खेत में पसीना बहा रहे एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, शेयर किया VIDEO

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बुढाना गांव में खेत में काम करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है

Covid19 Pandemic: कोरोना वायरस की महामारी के चलते फिल्‍म निर्माण से जुड़ा काम इस समय लगभग ठप पड़ा हुआ है. इस कारण फिल्‍मी सितारे फुर्सत में हैं और घर में ही समय बिता रहे हैं. संजीदा एक्टिंग के कारण अलग पहचान बनाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इस समय अपने गृहनगर यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के बुढाना में हैं.लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अपने घर आये फ़िल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी खूब पसीना बहा रहे हैं. नवाजुद्दीन इस समय अपने खेत में जमकर मेहनत मशक्‍कत कर रहे हैं. उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर खेत में काम करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में नवाजुद्दीन के बगल में फावड़ा नजर आ रहे हैं. खेती का काम करने के बाद वे ट्यूबवेल की नाली में हाथ-पांव धोते भी नजर आ रहे हैं. वीडियो के आखिर में उन्‍हें फावड़ा कंधे पर रखकर जाते हुए देखा जा सकता है. गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी लॉकडाउन के दौरान मुम्बई से अपने घर बुढाना पहुंचे थे. वे मुजफ्फरनगर जनपद के बुढाना कस्‍बे के निवासी हैं.नवाज़ के इस वीडियो को लेकर उनके परिचितों और प्रशंसकों ने शानदार रिएक्‍शन दिया है.  

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि देश में भारत में कोरोनावायरस के केसों की संख्‍या लगातार बढ़ती जा रही है. 23 जून यानी मंगलवार की सुबह तक देश में 24 घंटों के भीतर कोविड-19 के 14,933 नए मामले सामने आए हैं और इसी के साथ संक्रमितों की तादाद 4,40,000 के पार पहुंच गई है. देश में अब तक कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 4,40,215 हो गई है. अब तक 2,48,190 लोग इस वायरस से उबर चुके हैं. वहीं, देश में अब तक 14,011 लोगों की मौत हो गई है. अगर बस पिछले 24 घंटों की बात करें तो देश में 14,933 नए मामले सामने आए हैं, वहीं इन 24 घंटों में 312 लोगों की मौत हुई है. फिलहाल देश में कोरोना का रिकवरी रेट 56.37% चल रहा है. 

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top