Amidst Trump authorities restrictions Bytedance supplied to promote TikToks enterprise in US: report – ट्रंप सरकार की पाबंदियों के बीच बाइटडांस ने अमेरिका में टिकटॉक के कारोबार को बेचने की पेशकश की: रिपोर्ट

ट्रंप सरकार की पाबंदियों के बीच बाइटडांस ने अमेरिका में टिकटॉक के कारोबार को बेचने की पेशकश की: रिपोर्ट

बाइटडांस ने अमेरिका में टिकटॉक के कारोबार को बेचने की पेशकश की है.

सैन फ्रांसिस्को:

चीनी ऐप टिकटॉक की पैरेंट कंपनी बाइटडांस ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की सरकार द्वारा प्रतिबंध के चलते अमेरिका में ऐप के कारोबार को बेचने की पेशकश की है. यह जानकारी द न्यू यॉर्क टाइम्स ने शनिवार को दी है. हफ़्ते भर से इस तरह की अफवाहों और दबाव के बीच, ट्रम्प ने शुक्रवार को कहा कि वे अमेरिका में इस ऐप के कामकाज को बंद करने की तैयारी कर रहे हैं.  इससे पहले, मीडिया रिपोर्टों में कहा गया था कि ट्रम्प को जरूरत है कि ऐप के अमेरिका में कामकाज को बाइटडांस से अलग किया जाए, लेकिन ट्रंप ने प्रतिबंध की घोषणा की.

यह भी पढ़ें

रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रस्तावित विनिवेश अमेरिका के बाहर टिकटॉक के कामकाज को प्रभावित नहीं करेगा. TikTok, विशेष रूप से युवा दर्शकों के साथ लोकप्रिय है जो इस पर वीडियो बनाते हैं और देखते हैं, दुनिया भर में टिकटॉक के अनुमानित एक बिलियन के आस-पास यूजर हैं.

लेकिन अमेरिकी अधिकारियों ने चिंता जताई है कि इसे चीनी खुफिया तंत्र के लिए एक उपकरण के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है. कंपनी के मुताबिक, “जब हम अफवाहों या अटकलों पर टिप्पणी नहीं करते हैं, तो हम TikTok की दीर्घकालिक सफलता में विश्वास करते हैं.”  कुछ रिपोर्टों ने संकेत दिया है कि Microsoft, TikTok खरीदने के लिए बातचीत कर रहा है.

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top