Sidharth Shukla Track Dil Ko Karar Aaya Trending On Youtube Neha Kakkar Says OMG Stunning Track – सिद्धार्थ शुक्ला के गाने की यूट्यूब पर धूम, नेहा कक्कड़ बोलीं

सिद्धार्थ शुक्ला के गाने की यूट्यूब पर धूम, नेहा कक्कड़ बोलीं- इतना ब्यूटीफुल सॉन्ग, OMG

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के गाने पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का रिएक्शन

नई दिल्ली:

‘बिग बॉस 13’  से पूरे देश में चर्चित हुए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) का सॉन्ग ‘दिल को करार आया’ (Dil Ko Karar Aaya) रिलीज होते ही वायरल हो गया है. यह वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. ‘दिल को करार आया’ गाने में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla New Track) और नेहा शर्मा की केमिस्ट्री देखने लायक है. उनके इस गाने पर बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने रिएक्शन दिया है.

यह भी पढ़ें

मिलिए भाग्यश्री की स्टाइलिश बेटी अवंतिका दसानी से, जीती हैं ऐसी लाइफ- देखें Picture और Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और नेहा शर्मा (Neha Sharma) के सॉन्ग ‘दिल को करार आया’ (Dil Ko Karar Aaya) पर कमेंट करते हुए नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने लिखा: “इतना सुंदर सॉन्ग और वीडियो ओ माय गॉड!  अंशुल गर्ग और रजत नागपाल आपका धन्यवाद कि आपने इस गाने को मुझसे गवाया.” सिद्धार्थ शुक्ला के इस गाने को अभी तक 55 लाख के करीब देखा जा चुका है. सेलेब्स के साथ-साथ फैन्स भी इस पर रिएक्शन दे रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- आगे की योजना बना रहे थे…

aue3kufo

‘दिल को करार आया’ (Dil Ko Karar Aaya) में नेहा शर्मा (Neha Sharma) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी चार चांद लगाने का काम कर रही है. देसी म्यूजिक फैक्ट्री के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और यासिर देसाई ने गाया है. वहीं, इसके म्यूजिक जहां रजत नागपाल ने दिये हैं तो गाने लीरिक्स राणा ने लिखे हैं. गाने पर आए फैंस के रिस्पॉन्स को देखकर कहा जा सकता है कि इसने दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. फैंस ने कमेंट करते हुए गाने को अमेजिंग और परफैक्ट बताया. कई लोगों ने गाने को मास्टरपीस का नाम भी दिया. 

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top